मैनचेस्टर हमले के पीडि़तों के साथ भारत की संवेदनाएं : मोदी

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 01:40:41 AM
India's sensitivities with victims of Manchester attack: Modi

लंदन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ब्रिटिश समकक्ष टेरीजा मे को फोन कर मैनचेस्टर आत्मघाती हमले को लेकर गहरा दुख प्रकट किया और इस दौरान दोनों नेताओं ने आतंकवाद रोधी लड़ाई और ऑनलाइन कट्टरपंथ का मुकाबला करने को लेकर सहयोग जारी रखने पर सहमति जताई।

मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन किया जिस दौरान दोनों ने आतंकवाद विरोधी प्रयासों को लेकर सहयोग जारी करने पर सहमति जताई। डाउनिंग स्ट्रीट ने एक बयान में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने देश की तरफ से गहरा शोक प्रकट किया और कहा कि भारत की संवेदनाएं सभी प्रभावित लोगों के साथ हैं।’’

उसके मुताबिक मैनचेस्टर के लोगों ने जो साहस, धैर्य और सद्भावना दिखाई है उसके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने उनको बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल, सउदी अरब के शाह सलमान और स्वीडन के प्रधानमंत्री स्टीफन लोफवेन ने भी टेरीजा को फोन कर बीते सोमवार को हुए आतंकी हमले पर दुख प्रकट किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.