अमेरिका में एक व्यक्ति ने फाड़ा मुस्लिम महिला का हिजाब 

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 07:55:24 PM
Hijab of a Muslim woman remove by a man in America

वाशिंगटन। अमेरिका में एक व्यक्ति द्वारा एक मुस्लिम महिला का कथित तौर पर हिजाब फाडऩे का मामला सामने आया है। महिला ने दावा किया कि उस व्यक्ति ने उसका हिजाब फाडक़र उसे जानवरों की तरह पीटा। इसके बाद इस अपराध की जांच करने की मांग उठने लगी है।

मिल्वौकी की रहने वाली इस महिला पर उस समय हमला किया गया जब वह घर जा रही थी। मिल्वौकी पुलिस ने फॉक्स 6 न्यूज को बताया कि वे इस अपराध की जांच कर रहे हैं। यह घटना सोमवार की है और पीडि़ता को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पीडि़त महिला ने कहा कि मैंने अपने आप से कहा कि मैं आज निश्चित तौर पर मर जाउंगी। महिला ने नाम ना बताने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि एक कार उसकी तरफ आई। एक व्यक्ति कार से बाहर आया। वह व्यक्ति बस एक चीज चाहता था कि महिला अपना हिजाब उतार दें।

उन्होंने एक टीवी स्टेशन से कहा कि उसने मेरा हिजाब हटाने के लिए कहा। मैंने उसका मुकाबला करने की कोशिश की, कहा, ‘मेरा हिजाब मत हटाओ’ आप जानते हो? उसने मुझे नीचे गिरा दिया और फिर मुझे जानवर की तरह पीटा।

खबर में कहा गया है कि हमलावर ने हिजाब हटा दिया और उसपर खून के धब्बे लगे थे। महिला ने कहा कि हमलावर ने उसे नीचे गिरा दिया और फिर उसके सिर पर लगातार वार किए। उसने बताया कि वह उसकी जैकेट और बाजू को काटने के लिए चाकू भी लाया था।

इस्लामिक सोसायटी ऑफ मिल्वौकी के मुंजीद अहमद ने कहा कि निश्चित तौर पर हम अपने समुदाय के सदस्यों के लिए डरे हुए हैं। एक इस्लामी समुदाय के तौर पर हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारा समुदाय हमेशा सुरक्षित रहे। इस्लामी केन्द्र से जुड़े लोगों का मानना है कि यह घृणा अपराध था।

अहमद के हवाले से कहा गया कि कुछ भी चोरी नहीं किया गया। किसी तरह की लूटपाट नहीं की गई। उसके कीमती सामान उसके साथ है, क्योंकि हर सामान उसके साथ है और उस व्यक्ति ने सीधे उसके हिजाब की ओर हाथ बढ़ाया, जिससे इसके पीछे घृणा अपराध का उद्देश्य सामने आता है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इस सम्बंध में उसने अभी तक किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.