ये क्या...दोस्त ने ही काटा दोस्त का प्राइवेट पार्ट

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 02:28:04 PM
Friend private parts harvested friend

बुखारेस्ट। रोमानिया के लासी काउंटी में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां, दो दोस्त आरी से लकड़ी काट रहे थे और इस दौरान वे बातें भी कर रहे थे। अचानक की आरी लकड़ी से हटकर दोस्त के प्राइवेट पार्ट पर चल गई और लिंग कट गया। पता चला है कि दोनों दोस्त लकड़ी काटते समय शराब के नशे में भी चूर थे। 49 साल के शख्स ने अपने दोस्त को मजाक में कहा कि वह सावधान रहे नहीं तो उसके घुटने काट देगा और तभी यह घटना घट गई। घायल शख्स को फटाफट अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां सर्जन्स की कोशिशों के बावजूद शख्स के लिंग को नहीं बचाया जा सका।

जिस वक्त घटना हुई तब घायल शख्स की पत्नी और 14 साल का बेटा भी वहीं मौजूद थे। महिला अब अपने पति के दोस्त के खिलाफ केस करना चाहती है। महिला ने बताया, हम लकड़ी काट रहे थे और मैंने पड़ोसी को मदद के लिए बुलाया। अचानक मैंने अपने पति को खून से लथपथ हालत में देखा।

हालांकि, आरोपी दोस्त का कहना है कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था जो घटना में बदल गई। उसने कहा, हम दोनों के बीच मजाक चल रहा था। मैं उसे काटना नहीं चाहता था, मैं तो उसकी लकड़ी काटने में मदद कर रहा था और यह हो गया। मैं अपराधी नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं जेल नहीं जाऊंगा।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.