'फेसबुक' के 'पिता' ने 'फेसबुक' पर दी 'पिता' बनने की जानकारी...

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 01:56:23 PM
Facebook family will grow with Zuckerberg second child

सैन फ्रांसिस्को। मार्क जुकरबर्ग ने अपने परिवार से जुड़ी नई खुशी साझा करते हुए कहा है कि उनका परिवार एक वर्ष की नन्हीं मैक्सिमा की छोटी बहन के आगमन के साथ ही बढऩे वाला है और इसी के साथ ही फेसबुक परिवार में भी विस्तार होगा।

जुकरबर्ग ने कल अपने फेसबुक पेज पर लिखा,‘‘ हम सब बेहतर लोग हैं क्योंकि हमारे जीवन में सशक्त महिलाएं.....बहनें, मां और दोस्त हैं। हम अपनी नई संतान के लिए इंतजार नहीं कर सकते और दूसरी सशक्त महिला को बड़ा करने में हम अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश करेंगे। जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसीला चान पेशे से चिकित्सक हैं और उन्होंने नवंबर 2015 में एक बेटी को जन्म दिया था।

बेटी के जन्म के पश्चात जुकरबर्ग दंपत्ती ने कहा था कि वह फेसबुक से हुई कमाई का 99 प्रतिशत हिस्सा,‘‘ दुनिया में आने वाली जिंदगियों का जीवन स्तर सुधारने’ के वास्ते परोपकारी पहल को दान करेंगे। इस दंपत्ती समर्थित एक धर्मार्थ फाउंडेशन ने बीमारियों को समाप्त करने की पहल के तहत इसी साल एक कनाडाई कृत्रिम बुद्धिमता वाला स्टार्टअप खरीदा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.