ई-मेल विवाद : क्लिंटन ने एफबीआई पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 07:00:09 AM
E-mail dispute: Clinton took a shot at the FBI

डेटोना बीच। अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन आज संघीय जांज एजेंसी (एफबीआई) के निदेशक जेम्स कोमे को चुनौती देते हुए कहा कि निजी ई-मेल सर्वर से संबंधित जांच के पूरे विवरण को वह पेश करे।

फ्लोरिडा के डेटोना बीच पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव से दस दिन पहले साजिश के तहत ऐसी बात उठायी जा रही है ताकि उन्हों ‘बुरी तरह परेशान’ किया जा सके। उन्होंने कहा, आप में से कई लोगों ने उस पत्र के बारे में सुना होगा जोकि एफबीआई के निदेशक ने अमेरिकी संसद के सदस्यों को लिखा है।

इस पत्र में ई-मेल विवद के संबंध में जांच करने की बात कही गई है। यह बहुत अजीब है कि चुनाव से ठीक पहले ऐसी इतनी कम जानकारी के साथ ऐसी बातें सामने आ रही। उन्होंने जेम्स कोमे से इस पूरे विवरण को सामने रखने की मांग करते हुये कहा यह सिर्फ अजीब बात ही नहीं है बल्कि यह अभूतपूर्व और बुरी तरह परेशान करने वाला है क्योंकि मतदाताओं और पूरा का पूरा तथ्य को प्राप्त करने का अधिकार है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.