डोनाल्ड ट्रंप के बेटे एरिक ने बताया, भाई-भतीजावाद को ‘जिंदगी का हिस्सा’

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Apr 2017 12:18:36 PM
Donald Trump son Eric said Brother-nepotism is part of life

न्यूयॉर्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे एरिक ट्रंप ने भाई-भतीजावाद को ‘जिंदगी का हिस्सा’ बताया है। उनकी बहन इवांका और बहनोई जेयर्ड कुशनेर व्हाइट हाउस में सलाहकार हैं और वह खुद परिवारिक कारोबार चलाने में मदद कर रहे हैं। फोर्ब्स को दिए गए एक साक्षात्कार में अमेरिकी राष्ट्रपति के दूसरे बेटे एरिक ने यह बयान दिया है।

यह साक्षात्कार कल प्रकाशित हुआ है, जब कुशनेर इराक में वार्ता में हिस्सा ले रहे थे। कुशनेर अमेरिकी विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन से भी पहले इस प्रमुख सहयोगी देश की यात्रा कर रहे हैं। एरिक ट्रंप और उनके बड़े भाई डोनाल्ड ट्रंप जूनियर पारिवारिक कारोबार चलाते हैं। फोर्ब्स को न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टावर में दिए गए साक्षात्कार में उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया है, भाई-भतीजावाद एक तरह से जिंदगी का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि हम यहां भाई-भतीजावाद की वजह से हो सकते हैं लेकिन अभी भी हमारा यहां मौजूद होना भाई-भतीजवाद की वजह से नहीं है। अगर हम अच्छा काम नहीं करते, अगर हम सक्षम नहीं होते तो मेरा विश्वास करें हम यहां नहीं होते। फोर्ब्स ने बताया कि यह साक्षात्कार फरवरी में लिया गया था।

ये साक्षात्कार गत सप्ताह ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप को संघीय कर्मचारी बनाने और बिना किसी वैतनिक के अपने पिता की सलाहकार बनाने की घोषणा से पहले हुआ था। संबंधियों के हाथों मे सत्ता देने की वजह से ट्रंप को नैतिक विशेषज्ञों और विपक्षियों के अलोचना का सामना करना पड़ा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.