ट्रंप ने बनाई पत्रकारों से दूरी, डब्ल्यूएचसीए ने जताई चिंता

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 01:19:21 PM
donald Trump made the distance from reporters WHCA expressed concern

वाशिंगटन। पत्रकारों को अपने तक पहुंचने देने से निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इनकार पर व्हाइट हाउस कोरेस्पोंडेंट एसोसिएशन (डब्ल्यूएचसीए) ने आज चिंता जताई और उनसे आग्रह किया कि वह पत्रकारों को अपना काम करने दें।

डब्ल्यूएचसीए अध्यक्ष जेफ मैसन ने कहा, निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा चुनाव में जीत के बाद अपनी पहली वाशिंगटन यात्रा के लिए पत्रकारों के दल के साथ यात्रा करने की परंपरा को खारिज किए जाने पर व्हाइट हाउस कोरेस्पोंडेंट एसोसिएशन गहरी चिंता व्यक्त करती है ।

मैसन ने कहा,  डब्ल्यूएएचसीए निर्वाचित राष्ट्रपति से आग्रह करती है कि वह पत्रकारों को अपना काम करने दें, मोटर काफिले, बैठकों और अन्य वार्ताओं के लिए मौजूद रहने सहित। पत्रकारों के दल को साथ चलने देने और अमेरिका के अगले राष्ट्रपति को कवर करने की अनुमति न देने का फैसला अस्वीकार्य है।

बाद में, ट्रंप की प्रवक्ता होप हिक्स ने कहा कि पत्रकारों के दल को जल्द बहाल किया जाएगा । हिक्स ने कहा, हम पारंपरिक दल के संचालित होने की पूरी उम्मीद करते हैं और निकट भविष्य में अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करने को लेकर आशान्वित हैं। हम आपके धैर्य की तारीफ करते हैं।

प्रथम महिला और आने वाली नई प्रथम महिला तथा उप राष्ट्रपति और निर्वाचित उप राष्ट्रपति के बीच बैठकों तक पत्रकारों को पहुंच न दिए जाने पर भी व्हाइट हाउस की आलोचना हुई ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.