केरल से आईएसआईएस में शामिल युवक की मौत 

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 08:15:47 PM
death of the young man from Kerala include ISIS

काबुल। पिछले साल आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में शामिल हुआ केरल का एक युवक शुक्रवार को अफगानिस्तान में हुए ड्रोन अटैक में मारा गया। यह जानकारी खुद उसके परिवार ने दी है।

हफीजुद्दीन नाम का यह युवक केरल के कारसगोड जिले स्थित गांव का रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार 24 साल के हफीजुद्दीन की मां को अन्य आईएस लड़ाके के जरिए मौत की जानकारी मिली।

जानकारी के अनुसार साल 2016 में भारत छोडक़र आईएस में शामिल होने के लिए सीरिया और आईएस प्रभावित इलाकों में गए उन 21 लोगों में हफीजुद्दीन भी शामिल था। अफगानिस्तान में ही हफीजुद्दीन को दफना दिया गया है। इस घटना की जानकारी नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी को भी मिली है।


उत्तर केरल से आईएस में शामिल होने गया अशफाक माजिद ने टेलिग्राम ऐप के जरिए हफीज के परिवार को उसकी मौत की सूचना दी थी। उसके द्वारा भेजे गए संदेश में कहा कि हफीस की ड्रोन हमले में मौत हो गई। हम उन्हें शहीद मानते हैं, अल्लाह इस बारे में बेहतर जानता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.