जर्मनी में कार चालक ने तीन लोगों को घायल किया

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 04:40:01 AM
Car driver injured three people in Germany

बर्लिन। जर्मनी के हीडेलबर्ग शहर में एक अज्ञात व्यक्ति ने आज एक बैकरी के बाहर खड़े लोगों पर कार चढ़ा दी जिसमें तीन लोग घायल हो गये।

पुलिस ने एक बयान में बताया कार चढ़ाने वाले के पास चाकू भी था। हालांकि बाद में पुलिस ने कहा कि इस बात के कोई संकेत नहीं मिले हैं जिससे यह लगता हो कि यह एक आतंकवादी हमला था। 

पुलिस प्रवक्ता डेविड फौलहाबर ने कहा, इस बात के कोई संकेत नहीं है जिससे यह साबित होता हो कि घटना के पीछे आतंकी मकसद था। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि लोगों पर कार चढ़ाने वाले व्यक्ति का इरादा क्या था। घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान कार चालक घायल भी हो गया और उसे अन्य घायलों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय मीडिया का कहना है कि गाड़ी चढ़ाने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से पूरी तरह फिट नहीं है ताकि उससे पूछताछ की जा सके। 

पिछले साल दिसंबर में एक हमलावर ने बर्लिन के एक क्रिसमस बाजार में लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया था। इस हमले में 12 लोगों की मौत हुई थी।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.