भाई, चचेरे भाई पर पाक सोशल मीडिया स्टार की हत्या का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 02:04:12 AM
Brother, cousin charged for killing Pak social media star Qandeel Baloch

लाहौर। पाकिस्तानी सोशल मीडिया स्टार कंदील बलूच का भाई और चचेरा भाई उन तीन लोगों में शामिल हैं जिन्हें पंजाब प्रांत की एक अदालत ने उसकी हत्या के लिए आरोपित किया है। झूठी शान की खातिर की गई हत्या की इस घटना ने इस देश को स्तब्ध कर दिया था।

मुल्तान शहर में जिला अदालत के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सईद अहमद रजा ने कल तीनों आरोपियों को अभ्यारोपित किया। उनमें कदील के भाई वसीम, उसका चचेरा भाई हक नवाज और टैक्सी चालक अब्दुल बासित शामिल हैं।

हालांकि, संदिग्धों ने कोई अपराध करने की बात से इनकार किया है। चौथा सह आरोपी जफर हुसैन खोसा को अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है।

पुलिस ने दावा किया कि वसीम ने इलाके के मजिस्ट्रेट के समक्ष यह कबूल किया कि उसने अपनी बहन की हत्या की थी। लेकिन आरोपी के वकील ने ऐसे इकबालिया बयान से इनकार किया।

अदालत ने मामले की सुनवाई की अगली तारीख आठ दिसंबर तय की है। साथ ही इसने गवाहों को अपने समक्ष पेश का निर्देश दिया। वहीं दूसरी ओर लाहौर उच्च न्यायालय की मुल्तान पीठ ने चालक अब्दुल बासित की जमानत मंजूर कर ली।

गौरतलब है कि 25 वर्षीय कदील लाहौर से करीब 350 किलोमीटर दूर मुल्तान स्थित अपने घर में 16 जुलाई को मृत पाई गई थी।

उसके पिता ने आरोप लगाया था कि उसके छोटे भाई वसीम ने झूठी शान की खातिर उसकी हत्या कर दी।

वसीम ने कथित तौर पर कबूल किया है कि उसने झूठी शान की खातिर अपनी बहन की हत्या की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.