बम हमले की धमकी ‘अस्वीकार्य’: जेफ सेसंश

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 09:17:00 AM
Bomb threat unacceptable Jeff Sesnsh

वाशिंगटन। अमेरिका के अटॉर्नी जनरल जेफ सेसंश ने आज कहा कि यहूदी समुदाय के खिलाफ हालिया बम हमलों की धमकियां ‘अस्वीकार्य’ है और यह ‘बहुत ही गंभीर एवं विनाशकारी सोच है‘। अमेरिका के 12 राज्यों के विभिन्न यहूदी सामुदायिक केंद्रों और स्कूलों में कल बम हमले की कई धमकियां दी गई।

उल्लेखनीय है कि अमेरिका के फिलाडेल्फिया के एक यहूदी कब्रिस्तान में गत सप्ताह कई कब्रों को क्षतिग्रस्त किया गया था जिसके बाद अमेरिका में लगातार यहूदी प्रतिष्ठानों पर बम हमले की धमकियां दी जा रही है।

तहरीर अल शाम ने ली सुरक्षा मुख्यालय पर हमले की जिम्मेदारी

अम्मान। सीरिया में आतंकवादी संगठन तहरीर अल शाम ने कल होम्स शहर के दो सुरक्षा मुख्यालयों पर सिलसिलेवार आत्मघाती बम धमाकों की जिम्मेदारी ली है। इन हमलों में 10 से ज्यादा लोग मारे गए थे और कई घायल हुए थे।

तहरीर अल शाम के सैन्य प्रमुख अबु मोहम्मद अल गोलानी ने एक वीडियो संदेश में कहा कि सीरिया अलकायदा के पूर्व संगठन फतेह अल शाम के संगठन तहरीर अल शाम के पांच आत्मघाती हमलावरों ने इन घटनाओं आत्मघाती हमलों समेत और कई तरीके अपनाकर अंजाम दिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.