भारत विरोधी रुख पर हसीना ने बीएनपी पर किया हमला

Samachar Jagat | Sunday, 12 Mar 2017 12:40:02 PM
Bangladesh PM Sheikh Hasina slams BNP for anti-India stance

ढाका। प्रधानमंत्री शेख हसीना ने शनिवार को बीएनपी पर भारत पर दोहरे मानदंड अपनाने का आरोप लगाया। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी बीएनपी ने दावा किया था कि भारत के दबाव के चलते हसीना एक रक्षा सौदे पर हस्ताक्षर करने वाली हैं।

हसीना ने यहां अपनी सत्तारूढ़ अवामी लीग के एक कार्यक्रम में कहा कि यह बीएनपी प्रमुख खालिदा जिया थीं जिन्होंने भारत को गैस बेचने का वादा किया था और बांग्लादेश के हितों को कुर्बान कर 2001 में सत्ता में आईं थीं...इसलिए भारत विरोधी शब्द उन्हें शोभा नहीं देते।

प्रधानमंत्री ने दावा किा कि बीएनपी के भारत विरोधी रुख के बावजूद एक भारतीय खुफिया एजेंसी हवा भवन में बैठती थी जो तत्कालीन बीएनपी सरकार की सत्ता का एक वैकल्पिक केन्द्र था।

हसीना की इस टिप्पणी से कुछ घंटे पहले बीएनपी के एक प्रवक्ता ने दावा किया था कि अप्रैल में प्रधानमंत्री हसीना भारत की यात्रा पर जा रही हैं और भारत एक रक्षा समझौते पर दस्तखत करने के लिए बांग्लादेश पर दबाव डाल रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.