बांग्लादेश में बस और वैन की टक्कर में 11 लोगों की मौत, 20 घायल

Samachar Jagat | Saturday, 11 Feb 2017 10:37:20 AM
Bangladesh bus and van collision killed 11 people 20 injured

ढाका। दक्षिण पश्चिम बांग्लादेश में एक सीएनजी बस और एक वैन के बीच टक्कर के बाद बस में विस्फोट होने से उसमें सवार कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने आज बताया कि ढाका और फरीदपुर जिला स्थित खुलना शहर को जोडऩे वाले राजमार्ग पर कल दोनों वाहनों की टक्कर हुई जिसके बाद उनमें आग लग गई।

‘न्यू एज बांग्लादेश’ ने बांग्लादेश की दमकल सेवा एवं नागरिक रक्षा सहायता के निदेशक मुमताजउद्दीन के हवाले से कहा, ‘‘संभवत बस के गैस सिलेंडर में विस्फोट के कारण आग लगी। पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग को काबू में करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि फरीदपुर से चार दमकल इकाइयों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया।

दोनों ही वाहन बुरी तरह से चकनाचूर हो गए हैं। उन्होंने बताया कि नरेल से ढाका जाने वाली बस सामने से आती एक वैन से टकरा गई। हमें अब तक सात शव बरामद हुए हैं और छह अन्य का पता लगा लिया गया है। हमलोग बुरी तरह से चकनाचूर हुए वाहनों को काटकर उनमें से शव निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि हादसे में कम से कम 20 लोग घायल हुए। वाहनों में टक्कर होने से भयंकर आग लग गई थी। उन्होंने बताया कि घायलों में से कुछ की हालत बेहद गंभीर है इसलिए मरने वालों की संख्या में इजाफा भी हो सकता है। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.