ऑस्ट्रेलिया : एक व्यक्ति ने बैंक में आग लगाई, 20 से अधिक लोग घायल

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 09:00:57 AM
Australia : A man set fire to a bank over 20 injured

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति ने कॉमनवेल्थ बैंक की एक शाखा में आज आग लगा दी जिसमें 20 से अधिक लोग घायल हो गये। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है।एक एम्बुलेंस प्रवक्ता ने बताया कि मौके पर चिकित्सा-सहायकों ने 21 लोगों का इलाज किया। इनमें से अधिकतर लोगों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी लेकिन पांच लोग गंभीर रूप से जल गये थे।

विक्टोरिया राज्य की पुलिस ने बताया कि हमें यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने स्प्रिंगवेल रोड स्थित बैंक में कथित तौर पर आग लगा दी, हम इस पर कार्रवाई कर रहे हैं।घटनास्थल के पास मौजूद एक व्यक्ति एरिक स्लेराइट ने मेलबर्न एज समाचार पत्र को बताया कि पुलिस की निगरानी में एक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया।

उन्होंने कहा कि यह घटना बहुत भयानक है। मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है’ ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े बैंक कॉमनवैल्थ बैंक ने कहा कि पूरे दिन बैंक की यह शाखा बंद रहेगी।बैंक ने एक बयान में कहा कि हम स्थानीय अधिकारियों और आपात सेवाओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.