IS में शामिल होने की चिंताओं के बीच, सिंध प्रांत से लडक़ी के लापता होने के मामले की जांच शुरू

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 02:23:54 PM
Among the concerns of joining IS investigations into the disappearance of girls from Sindh province begin

कराची। पाकिस्तान पुलिस ने सिंध प्रांत के हैदराबाद शहर से एक लडक़ी के रहस्यमय तरीके से लापता होने के मामले की जांच शुरू की दी है। चिंता जताई जा रही है कि वे शायद आतंकवादी संगठन आईएस में शामिल होने के लिए देश से फरार हो गई है। लडक़ी हैदराबाद मेडिकल विश्वविद्यालय में एमबीबीएस की छात्रा है और उसे अंतिम बार लाहौर के लिए पैसेंजर कोच में सवार होते हुए देखा गया था।

इसके बाद से वे लापता है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जो बात चिंताजनक है वह यह कि उसे हमेशा अतिवादी विचार रखने वाली लडक़ी माना जा रहा है और हमें उसके सोशल मीडिया एकाउंट में इस बात के सबूत मिले हैं। उसके विचारों को देखते हुए उसके कई फेसबुक एकांउट बंद कर दिए गए थे।

हैदराबाद के एसएसपी इरफान बलूच ने कहा कि लडक़ी के परिजनों ने बताया है कि वह हमेशा कट्टपंथी संगठन आईएस से जुडऩे की इच्छा जाहिर करती थी, जिसने उसे काफी प्रभावित किया था। उनके मुताबिक लापता लडक़ी के भाई को एक मैसेज आया था जिसमें ये दावा किया गया है कि लडक़ी सुरक्षित है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लगता है कि मैसेज लडक़ी ने भेजा है। मैसेज में उसने अपने भाई को बताया कि वे सुरक्षित है और खलीफा की भूमि पर सही सलामत पहुंच गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंध पुलिस आतंकवाद निरोधक विभाग के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कल मीडिया को बताया कि आईएसआईएस पाकिस्तान में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.