अमेरिकी जनता ट्रंप के सनकी विचारों को देख और सुन रही है: ओबामा

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 05:27:38 PM
American public to see and hear is Eccentric ideas of the Trump Obama

जैक्सनविल/अमेरिका। अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि अमेरिकी जनता रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के शब्दाडंबरों और सनकी विचारों को चुपचाप देख और सुन रही है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं पर अब कोई असर नहीं हो रहा है लेकिन यह बदलाव अस्वीकार्य है।

फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली में ओबामा ने अपने समर्थकों से कहा, आपने सुना ट्रंप ने क्या कहा, समस्या यह है कि इसकी बारंबरता इतनी है कि हम पर इसका असर होना बंद हो चुका है। हम ऐसे बर्ताव कर रहे हैं जैसे यह सामान्य बात है। हम इसके प्रति ऐसा बर्ताव करते हैं जैसे यह कोई रियलिटी टीवी शो हो।

नवाज शरीफ के परिवार को जवाब देने के लिए आखिरी मौका

उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि शो में ज्यादा रेटिंग पाने के लिए वे ऐसी बातें बोलते हैं जिनमेंं कुछ कुछ वाक्यों को उन्हें हटा देना पड़ता है। धरती के सबसे ताकतवर कार्यालय के लिए होने वाले इस चुनाव को भी हम इसी तरह से ले रहे हैं, जैसे कि यह सब सामान्य हो।

बलूचिस्तान में 27 हिन्दू बंधुआ मजदूर मुुक्त

ओबामा ने कहा कि हम पर इसका असर पडऩा बंद हो चुका है। लेकिन यह स्वीकार्य नहीं है। यह सामान्य नहीं है। आप इस तरह दिखावा नहीं कर सकते कि जैसे कुछ हो ही नहीं रहा हो।

Read More:

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 

अपने-अपने दूतों को अस्थायी रूप से वापस बुला सकते हैं भारत, पाकिस्तान : रिपोर्ट

जानिये - लौकी के जुस के यह सेहतमंद फायदे

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.