फिर सामने आया दाऊद का आतंकी कनेक्शन 

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 09:10:43 PM
Again came in front Dawood Ibrahim terror connection

नई दिल्ली। पाकिस्तान में पांच फरवरी को मनाए गए कश्मीर दिवस के दौरान एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो दाऊद के आतंकी कनेक्शन होने का सबूत देता है। लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद के बेटे तल्हा सईद के वायरल हुए इस वीडियो में पता चलता है कि दाऊद इब्राहिम भारत के खिलाफ जेहादी ताकतों के साथ आ सकता है।

जानकारी के अनुसार तल्हा ने अपनी रैली में इस बात के संकेत दिए कि दाऊद कश्मीर सहित भारत के अन्य इलाकों में आतंकवादी हमलों की साजिश रचने और उन्हें अमलीजामा पहनाने में अपनी भूमिका निभाएगा। इस रैली में तल्हा भीड़ को भारत के खिलाफ युद्ध के लिए उकसा रहा है।

इस दौरान जमकर भडक़ाऊ नारे भी लगाए गए।  वह रैली में जमा भीड़ से पूछता है कि क्या वे डॉक्टर, इंजीनियर बनेंगे तो भीड़ एक साथ नहीं का जवाब देती है। फिर जब वह पूछता है क्या वह दाऊद इब्राहिम की तरह बनना चाहते हैं, तो सभी एक साथ चिल्लाकर हां में जवाब देते हैं।

तल्हा के इस नए वीडियो ने भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को परेशानी में डाल दिया है। पाकिस्तान स्थित किसी आतंकवादी संगठन ने पहली बार सीधे तौर पर अंडरवल्र्ड डॉन नाम लिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.