दोनों देशों ने अस्तित्व के लिए 70 साल बर्बाद कर दिए: पाकिस्तान

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 10:22:03 AM
abdul basit said India pakistan have wasted 70 years of existence

नई दिल्ली। भारत के साथ तनापपूर्ण संबंधो के बीच पाकिस्तान ने नरम रूख अपनाते हुए कहा है कि हम भारत के हमेशा के लिए दुश्मनी नहीं चाहते। पाक ने कहा कि दोनों पड़ोसियों के लिए समय आ गया है कि वे इस बात पर फैसला करें कि वे यथास्थिति के साथ रहना चाहते हैं या नई शुरूआत करना चाहते हैं।

निर्बाध और निरंतर द्विपक्षीय संबंध का आह्वान करते हुए पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने कहा कि दोनों देशों को अपने मतभेदों को दूर करना चाहिए ताकि सहयोगपूर्ण संबंधों के अचल राह पर बढ़ सकें।

भारत के साथ व्यापक वार्ता के लिए पाकिस्तान के तैयार होने की बात करते हुए बासित ने हालांकि कहा कि भारत की तरफ से संवाद की इच्छा नदारद है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के पास धैर्य है और वह वार्ता बहाल करने के लिए इंतजार करने को तैयार है। बासित ने कहा, मेरा मानना है कि हमने अपने अस्तित्व के 70 साल बर्बाद किए हैं। समय आ गया है कि हम अपना मन बना लें कि हम क्या करना चाहते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.