कैलिफोर्निया के एक स्कूल में हुई गोलीबारी, 3 लोगों की हुई मौत, एक बच्चा हुआ घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 10:10:23 AM
A school shootout in California, three people died, one child was injured

वाशिंगटन। अमेरिका में कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनो के एक प्राथमिक स्कूल में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में हमलावर सहित एक शिक्षिका और एक छात्र है। पुलिस इसे हत्या और आत्महत्या दोनों ही मामलों से जोड़कर देख रही है।

एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक सैन बर्नार्डिनो पुलिस प्रमुख जैरड बरगुआन के हवाले से बताया कि संदिग्ध हमलावर ने नॉर्थ पार्क इलेमेंट्री स्कूल में जाकर अपनी पत्नी कैरेन एलेन स्मिथ को गोली मार दी। हमलावर की पहचान रिवरसाइड के स्थानीय निवासी क्रेडीक एंडरसन के रूप में हुई है।

बरगुआन के मुताबिक, एंडरसन और कैरन एक क्लासरूम में मृत पाए गए। एंडरसन बिना कुछ बताए कक्षा में दाखिल हुआ और कैरन पर गोली चला दी। कक्षा में उस समय कुल 15 छात्र और दो सहयोगी थी।

इस घटना में घायल दो छात्रों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जिसमें एक आठ वर्षीय छात्र की मौत हो गई। हालांकि दूसरे छात्र की हालत स्थिर बताई जा रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.