हिंदुओं पर हमले के आरोप में अब तक 53 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 10:30:39 AM
53 arrested for alleged attack on Hindus

ढाका। बंगलादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसक घटनाओं के मद्देनजर पुलिस ने आज नौ और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हिंदू समुदाय के लोगों और मंदिरों पर हमले के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक कुल 53 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

चीन ने विवादित साइबर सिक्योरिटी कानून को लागू किया

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किये गये लोगों को स्थानीय अदालत में पेश किया जायेगा। गौरतलब है कि मुस्लिम कट्टरपंथियों ने आरोप लगाया था कि ब्रह्मणबारिया जिले के एक हिंदू युवक ने मक्का की मस्जिद अल हराम के बारे में फेसबुक पर एक गलत टिप्पणी शेयर की थी जिसके बाद जिले के हिंदूओं पर मुस्लिम कट्टरपंथियों ने हमले शुरु कर दिये थे। 

अटलांटा में चोरी की कार से निकलकर भागते हुए व्यक्ति के पैर में गोली मारी गई

प्रदर्शनकारियों ने शुक्रवार को ब्रह्मणबारिया जिले में हिंदुओं के कम से कम छह घरों को आग के हवाले कर दिया था। गत 30 अक्टूबर से भडक़ी हिंसा में अब तक हिंदुओं के सौ घरों और 17 मंदिरों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है।       -एजेंसी

 

Read More:

इस मंदिर में सात दिन दीपक जलाएंगे तो हो जाएगी शादी

गर्भावस्था के दौरान पत्नी का संबंध बनाने से मना करना क्रूरता नहीं : अदालत

क्या आप जानते बिंदी लगाने के इन अचंभित फायदों को?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.