ये 7 काम जो करता है हर लड़का जब हो अपनी Girlfriend से दूर

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2016 11:54:50
The 7 Things Every boy does in  absence of his Girlfriend

शक लड़के अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं। उनकी company को एंजॉय करते हैं। लेकिन उनकी लाइफ में ऐसा भी बहुत कुछ होता है जिसे वो उनकी absence में करना बेहद enjoy करते हैं। आपके न होने पर उनके एंजॉय करने के पीछे आपको चीट करने का कोई मकसद नहीं होता, बस उस वक्त को बिताने का उनका तरीका होता है..तो आप भी जानिए क्या करता है वो जब आप यानी उसकी girlfriend नहीं होती…

1. वो play station पर uninterrupted game एंजॉय करते हैं…

उनके लिए आपके साथ कोई फ्रेंडली मुकाबला खुशी देने वाला हो सकता है, लेकिन अक्सर वो प्लेस्टेशन या Xbox पर मैच खेलना ज्यादा पसंद करते हैं और जीतना चाहते हैं। ऐसे में उनके इर्द-गिर्द आपका होना उनका ध्यान बंटाता है।

2. अपने दोस्तों के साथ Live Match देखने जाते हैं…


क्रिकेट हो या फुटबॉल मैच, जब आप नहीं होतीं तो वो अपने दोस्तों के साथ लाइव मैच देखने जाते हैं और फिर सब अपने ही तरीके से इस मैच को देखते हैं। जिस टीम को सपोर्ट करते हैं उस टीम की अच्छी परफॉर्मेंस पर एक-दूसरे को Hug करके सेलीब्रेट करते हैं और कई बार उनकी language वैसी हो जाती जिसे वो आपके सामने कभी नहीं बोलते!!

3. कमरे में अकेले बैठकर अपने पसंदीदा शो देखते हैं…

ऐसा तो आपके साथ भी होता होगा जब आप खुद अपनी कंपनी एंजॉय करना चाहती होंगी। उनके साथ भी ऐसा ही होता है कि वो जब अपने पसंदीदा शो को अकेले देख रहे होते हैं तो आपका ख्याल भी उन्हें disturb नहीं कर पाता। ऐसे में अगर आप कॉल करें और वो ढंग से रिप्लाई न करे तो परेशान न हों।

4. दोस्तों के साथ ट्रिप पर…

जब आप साथ होती हैं तो वो अपने ज्यादातर प्लान में आपको शामिल रखते हैं। लेकिन जब आप साथ नहीं होती हैं तो वो अपने दोस्तों के साथ ट्रिप प्लान करते हैं। इसके पीछे वजह होती है दोस्तों के साथ की अपनी closeness को बनाए रखना। क्योंकि वो तो आपसे अपनी पर्सनल बातें शेयर कर सकते हैं लेकिन उसके दोस्त आपके सामने comfortable हो पाएं ऐसा तो नहीं है।

5. जरा संवर लेते हैं…

जिस तरह आप अपने प्राइवेट स्पेस में वैक्स, थ्रेड और फेशियल जैसे काम निपटाती हैं। ठीक वैसे ही वो अपने इस प्राइवेट स्पेस में अपनी ग्रूमिंग पर ध्यान देते हैं। हालांकि वो इतना सब नहीं करते हैं, लेकिन शेव और अपने हेयर स्टाइल पर खासा ध्यान देते हैं।

6. Come on! ये तो तुम भी करती हो…

हो सकता है आप अपने एक्स को stalk न करती हों, लेकिन उसके बारे में अपनी दोस्त के साथ गॉसिप तो ज़रूर करती हैं..ठीक ऐसा ही ये भी करते हैं। हालांकि ये अपनी एक्स को stalk  भी करते हैं। साथ ही उनकी कुछ ऐसी गॉसिप भी करते हैं जो वो नहीं चाहते कि आप उसके बारे में जानें!!

7. दोस्तों के साथ वो क्रेज़ी नाइट्स…

अरे! नाराज़ क्यों होती हैं, इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि आपके साथ वाली क्रेज़ी नाइट्स को वो एंजॉय नहीं करते हैं..लेकिन दोस्तों के साथ वाली नाइट्स थोड़ी अलग होती हैं। आप भी तो अपनी फ्रेंड्स के साथ फन करती हैं..जैसे आपका वो फन उसके साथ किए गए फन से थोड़ा अलग होता है, ठीक वैसे ही वो भी अपने दोस्तों के साथ completely crazy nights बिताते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.