अपने पार्टनर को करें बॅालीवुड स्टाइल में प्रपोज

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jun 2016 11:32:46
propose in bollywood style

प्यार का एहसास ही बिलकुल अलग होता हैं और अगर हमे किसी से प्यार हो जाये तो उसे कैसे करें प्रपोज़ ये कई बार समझ नहीं आता ।अगर हम किसी स प्यार करते हैं तो उसे बताना भी बहुत ज़रूरी होता हैं वरना उसे कैसे पता लगेगा के हम उसको बेइंतेहामोहब्बत करते हैं। ऐसे में हम आज आपको  प्रपोज़ करने के कुछ बाॅलीवुड टिप्स जिससे आप कर सकते हैं अपने प्यार को बयां ।
 करें बॅालीवुड स्टाइल में प्रपोज़-
 
1. सरप्राइज़ दें
 
देखा है फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में कैसे रनवीर कपूर दीपिका पादुकोण की आंखों पर पट्टी बांधकर उसे एक खूबसूरत से स्पॅाट पर ले जाते हैं और फिर अपने दिल की बात बताते हैं। आप भी ऐसा ट्राई कर सकते हैं, दीपिका की ही तरह आप की साथी भी खुद को चार-चांद पर पाएंगी।

2. पब्लिक में प्रपोज़ल
  
जी हां, सही पढ़ा आपने, पब्लिक में करें प्यार का इज़हार। कैसे? जैसे फिल्म 'दिल चाहता है' में आमिर खान ने प्रिटी ज़िंटा को किया है, बिलकुल वैसे ही किसी पब, पार्क या कहीं भी करें अपने फीलिंग्स का इज़हार। गौर करें कि ये ट्रिक आपकी फीलिंग्स को और वास्तविक बना देंगे।
 
3. चुनें रेडियो जैसा मीडियम

  
ये आइडिया हमें फिल्म 'सलाम नमस्ते' से मिला है। जब सैफ अली खान ने प्रिटी जिंटा को रेडियो पर प्रपोज़ किया, तो वह दंग रह गई। आप भी ऐसा ही कुछ प्लान कर सकते हैं, बस इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपका पार्टनर उस समय रेडियो सुन रहा हो। आप म्यूज़िक चैनल्स के जरिए भी अपनी फीलिंग्स अपने पार्टनर तक पहुंचा सकते हैं। 
 
4. किचन में प्रपोज़ करने की रेसिपी
  
 ये कहावत तो कई बार सुना होगा कि आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि किसी लड़की को ये आइडिया पसंद नहीं आएगा। जी हां, फिल्म 'दावत-ए-इश्क' में परिणीती चोपड़ा को प्रपोज़ करने के लिए आजमाया आदित्य राॅय कपूर का यह तरीका कारगर सिद्ध हुआ था, तो बस सोचना क्या है? जो खाना और खिलाना पसंद हो, वो बनाएं और आपने साथी को खुश कर दें। 
 
5. डांस डेट 
   
इन दिनों कई डिस्को थेक्स, रेस्तराॅ, पब जैसे जगहों पर वैलेंटाइन वीक का जश्न मनाया जा रहा है। बस, आप भी फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के ऋतिक की तरह यू आर माय सोनिया जैसा कोई गीत अपनी पार्टनर के नाम डेडिकेट करें और इसी क्षण अपने प्यार का इजहार भी कर दें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.