ब्राइट कलर्स पहनते समय रखें इन बातो का खास ध्यान

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2016 11:58:38
Keep in mind when wearing bright colors

फैशन की तो दुनिया ही रंगीन है। ब्राइट या फिर ब्राइट कलर्स का जितना इस्‍तेमाल फैशन स्टेज पर किया जाता है उतना असल जिंदगी में कर पाना मुश्किल है।फैशन को फॉलो करने वाली लड़कियां भी कई बार ब्राइट कलर्स को बहुत आत्मविश्वास के साथ नहीं पहन पाती हैं।रंगों की इसी उलझन को सुलझाने के लिए 5 खास टिप्स।

वॉर्डरोब से बाहर निकालें ब्राइट पिंक ड्रेस

कॉकटेल पार्टी हो या फिर फ्रेंड की शादी का संगीत, दोस्तों के साथ हैंगऑउट प्‍लान हो या फिर गर्ल्‍स डे ऑउट फन।
मस्तीभरी इन जगहों के लिए ब्राइट पिंक ड्रेस से बेहतर कुछ नहीं। इसे कैरी करें रॉयल ब्‍लू हाई हील्‍स या पम्‍प्स के साथ। ड्रेस से मैचिंग लिप-कलर आपको फ्रेश और क्यूट दिखने में करेगा मदद। इस ड्रेस के साथ सिल्वर क्लच और सिल्वर हाई हील भी मैच की जा सकती हैं।

ब्राइट प्रिंट को मैच करें सिंगल ब्राइट सॉलिड के साथ

आपके पास ब्राइट प्रिंट कलर की शर्ट या फिर टॉप है तो इसे नॉर्मल ब्‍लू डेनिम के साथ पहनने की जगह सिंगल ब्राइट सॉलिड लोअर के साथ मैच करें। जैसे अगर आपकी शर्ट पर ब्‍लू कलर का प्रिंट है तो इसे मैच करें ब्राइट सॉलिड ब्‍लू पैंट के साथ या फिर आपकी टी शर्ट पर ग्रीन कलर के फ्लावर हैं तो इसे मैच करें उसी कलर की जींस या स्‍कर्ट के साथ। कॉलेज लुक और ऑफिस में फ्राइडे लुक के लिए यह कॉम्‍बो बहुत अच्‍छा रहेगा। मेकअप लाइट ही रखें। लिप-कलर के साथ आप प्रयोग कर सकती हैं।

ब्लैक के साथ मैच करें

80 के फैशन में ब्राइट कलर्स की ड्रेस को ब्‍लैक कलर की लेगी के साथ मिक्‍स एंड मैच करने का बहुत चलन था। पिछले दिनों यह फैशन फिर से वापस आया है। अब आप अपनी ब्राइट ब्‍लू ड्रेस या ब्रॉयफ्रेंड शर्ट के साथ ब्‍लैक लेगी को कैरी कर सकती हैं। इस तरह के कॉम्‍बो के साथ विंग्‍ड आईलाइनर और स्‍मोकी आईज मेकअप बहुत जंचता है। इस ड्रेस को बन स्टाइल या हाई पोनी के साथ कंप्लीट करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.