लड़के Emotions से कैसे आकर्षित करते हैं लड़कियों को ? जानिए.... 

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2016 11:23:23
How to Seduce boys to girls.

     
हम लड़कियां emotional fool समझी जाती हैं पर हम समझते हैं कि हमें रिझाना इतना भी आसान नहीं है.. अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो आप गलत हैं। क्या आपको पता है कि लड़के आपको emotionally टच कर के ही seduce भी कर लेते हैं और आपको इसका पता तक नहीं चलता। कैसे वो आपको emotionally seduce करते हैं आइए जानते हैं।

1. आपकी अटेंशन grab कर के

वो अगर ब्लू की बजाय रेड शर्ट में आए तो अपने आप अटेंशन का point बन जाता है। और अगर इसके बाद कोई ऐसी बात कह दे जो आपको ज़रा-सी भी चुभे तो उसका काम बन जाता है। आप उसके बारे में सोचना नहीं छोड़ पातीं और फिर कभी उसे सफाई देने या उसकी क्लास लेने खुद-ब-खुद चली जाती हैं। उसे पता होता है कि उसका नुस्खा असरदार है।

2. वो आप दोनों के बीच trust का पुल बनाता है (छोटा trust ही सही)

इसके लिए वो अपनी कोई छोटी-सी personal बात आप से शेयर करता है और फिर बातों का सिलसिला बढ़ता चला जाता है। इस बात के बाद आपको लगता है कि उसने आप से अपना secret reveal किया जबकि वो आपसे बातें बढ़ाने के लिए ऐसा करता है।

3. वो आपकी पुरानी बातों को याद दिलाकर आपकी positive feelings को आंच देता है

और ये दिखाने की कोशिश करता है कि देखो, ज़िन्दगी कितनी खूबसूरत है। उस वक्त आप ऐसा महसूस करती हैं कि उसके आने से ही आपकी ज़िंदगी ज्यादा खूबसूरत और रंगीन हो गई है।

4. वो आपको आपकी लाइफ का सबसे बुरा phase भी याद दिलाता है

इसके बाद आप उसके सामने चीख पड़ती हैं या फिर चिल्लाती हैं और रोती हैं। इस तरह आप उसके सामने बहुत ओपन हो जाती हैं और वो आपको console करता है। आपको लगने लगता है कि वो आपको कितनी अच्छी तरह समझता है।

5. वो आपकी किसी चीज़ को point out करता है

जैसे कि – तुम पर ये ब्लैक ड्रेस अच्छी लग रही है। फलां हेयरस्टाइल तुम पर ज्यादा सूट करता है। वो आप में छोटी-छोटी बातें खोज निकालता है और आप सोचती हैं कि वो आपको कितना deeply महसूस करता है। इसके बाद आप खुद-ब-खुद खिंची चली जाती हैं।

6. ग्रुप में भी इशारेबाज़ी चलती है

वो सबके सामने भी आपकी ओर देखकर हल्का-सा मुस्कुराता है या इशारों ही इशारों में कुछ भी कहता है और उसके बाद आप उस पर फिदा हुए बिना नहीं रह पाती हैं। शब्दों से ज्यादा ये इशारे काम करते हैं ये उसे भी पता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.