लड़कियां  ब्वॉयफ्रेंड के बारे में सहेली से क्या-क्या बातें शेयर करती हैं 

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2016 10:29:59
Girls share these things about boyfriend to her friend

हम सभी का एक दोस्त तो ऐसा होता ही है जिससे हम कुछ भी नहीं छिपाते हैं। उसके आगे कुछ भी पर्सनल नहीं होता है।उससे वो बातें बताने में भी संकोच नहीं होता जिसे कई बार हम अपने मम्मी-पापा से भी छिपा जाते हैं. वो हमारा हमराज होता है।
हमारी जिंदगी की कई बातें ऐसी होती हैं जो सिर्फ उसे ही मालूम होती हैं।य‍हां तक कि हमारे रिलेशनशिप के बारे में भी। पर क्या आप जानते हैं लड़कियां अपने रिलेशनशिप और ब्वॉयफ्रेंड के बारे में अपनी पक्की सहेली से क्या-क्या शेयर करती हैं...

1. ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुई लड़ाई के बारे में 
लड़कियां अपनी बेस्ट फ्रेंड को हमेशा अपने झगड़ों के बारे में बताती हैं। हालांकि इस दौरान वो ज्यादातर मामलों में खुद को पीड़ित और अपने पार्टनर को दोषी बताती हैं।

2. अपने ब्वॉयफ्रेंड की आदतों और चाल-चलन के बारे में
ज्यादातर लड़कियां सहेली से अपने ब्वॉयफ्रेंड के व्यवहार के बारे में बातें करना पसंद करती हैं। वो उसे कुछ इस तरह पेश करती हैं जैसे उसके जितना भला इंसान दुनिया में नहीं है।

3. होती हैं शक वाली बातें भी
ज्यादातर लड़कियां लड़ाई-झगड़े के दौरान ये सोचने लगती हैं कि उनके पार्टनर की जिंदगी में कोई और आ गया है। वो इस शक को अपनी सहेली से भी शेयर करती हैं और उससे राय मांगती हैं। 

4. सेक्स के बारे में 
लड़कियां अपनी बेस्ट फ्रेंड से सेक्स को लेकर चर्चा करती हैं।

5. आर्थि‍क स्थिति भी होती है बातचीत का मुद्दा 
आर्थिक मामलों के बारे में बात करना भी उन्हें पसंद होता है. वो अपने ब्वॉयफ्रेंड की जॉब, उसकी अर्निंग और उसके बैकग्राउंड के बारे में भी बातें करती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.