टीवी की इन शर्मिली बहुओं का ये हॉट अंदाज देखकर आप रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2017 07:21:59 PM
You will be surprised by seeing these hot stories of these Sharmili Bahais of TV

मुम्बई। सेक्सी एशियन विमिन की लिस्ट में टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा ने 2016 में तीसरे स्थान पर आई थी। इस प्रतियोगिता में कटरीना कैफ समेत कई बॉलिवुड अभिनेत्रियां इस लिस्ट में निया शर्मा से पीछे थी। निया की ही तरह कई और टीवी अभिनेत्रियां हैं जो ऑन स्क्रीन भले ही बेहद सिंपल किरदार निभाती हो लेकिन ऑफ स्क्रीन बेहद सेक्सी हैं जिसका प्रमाण सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी फोटो से लगता है। 

शमा सिकंदर : शमा सिकंदर, विक्रम भट्ट की इरॉटिक वेब सीरीज माया में अपने बोल्ड अवतार से लाइमलाइट में आयीं। 

रूबीना दिलैक : टीवी पर सीरियल छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूबीना इन दिनों कलर्स पर आने वाले शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में किन्नर का किरदार निभा रही हैं। 

रोशनी चोपड़ा: एक बच्चे के जन्म के बाद भी रोशनी चोपड़ा का सेक्सी अवतार नहीं बदला है। कई टीवी शोज में अदाकारी कर चुकी रोशनी खुद भी एक फैशन डिजाइनर हैं।

मॉनी रॉय : कलर्स चैनल के सीरियल नागिन में लीड किरदार निभाने वाली टीवी ऐक्ट्रेस मॉनी रॉय भी अपने हॉट और सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती हैं। 

करिश्मा शर्मा : स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में नेगेटिव किरदार निभा चुकी करिश्मा शर्मा इन दिनों टीवी की सबसे सेक्सी ऐक्ट्रेस बनती जा रही हैं। 

करिश्मा तन्ना : करिश्मा शर्मा के बाद बात करिश्मा तन्ना की जो बिग बॉस 8 में आने के बाद से टीवी की सबसे पॉप्युलर अभिनेत्री बन गई हैं। करिश्मा अब बॉलिवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.