2016 Special:इन सितारों का रहा इस साल सोशल मीडिया पर राज, फॉलोवर्स ने बढाई इनकी पॉपुलरटी 

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 12:16:14 PM
year-ender-2016-bollywood stars-super-active-on-social-media

नई दिल्ली। सब तरफ नए साल को लेकर ख़ुशी है। इस साल को खत्म होने में चंद ही घण्टे बचे हैं। पूरा साल खट्टे मीठे पलों , घटनाओ के साथ बिता,बॉलीवुड ने भी इस साल बहुत कुछ नया हुआ। सोशल मीडिया के इस ज़माने में फैन्स और उनके फेवरेट एक्टर्स के बीच दूरिया कम हो गयी है।

बिग बॉस के घर में होगी सलमान की एंट्री,किस पर होगा 'वीकेंड का वॉर' 

फैन्स अपने सुपरस्टार्स से बातें कर सकते है। सवाल पूछते है। स्टार्स  ट्रेलर लॉन्च,सांग रिलीज़ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा भी ले रहे है। फैन्स फॉलविंग के चलते ही ये एक्टर्स सोशल मीडिया पर नंबर वन होते जा रहे है। ये यूँ भी कह सकते है की फॉलोवर्स ने इनकी पॉपुलरटी काफी बढाई है। 

Year Ender 2016 : सुल्तान,दंगल सहित इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

देखते है कौनसे स्टार्स सोशल मीडिया में सबसे ज़्यादा फैन्स फॉलविंग रखता है-

1. सलमान खान 
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फिल्म 'सुल्तान' के बाद से सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव हैं। किसी को बर्थडे विश करना हो, कोई जानकारी देनी हो इन सबके लिए सल्लू ट्विटर का सहारा लेते हैं। सलमान के फेसबुक पर 33 मिलियन फैन्स हैं। वही ट्विटर पर 20.5 मिलियन और इन्स्टाग्राम पर 6.9 मिलियन फालोअर्स हैं।  

2. दीपिका पादुकोण
दीपिका सोशल मीडिया की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। दीपिका के फेसबुक 32 मिलियन फैन्स हैं, ट्विटर पर 16.7 मिलियन और इन्स्टाग्राम पर 13.1 मिलियन फालोअर्स हैं। 

3. अमिताभ बच्चन
महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं। अमिताभ के फेसबुक पर 24 मिलियन फैन्स और ट्विटर पर 23.7 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फाॅलोअर्स हैं। 

4. ऋतिक रोशन 
ऋतिक रोशन के फेसबुक पर 14 मिलियन फैन्स और ट्विटर पर 50.7 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फाॅलोअर्स हैं। 

5.रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह फेसबुक पर 3.3 मिलियन फैन्स और  ट्विटर पर 3.76 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन फाॅलोअर्स हैं। 

6.प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार प्रियंका को भी सोशल मीडिया पर एक्टिव है। प्रियंका के फेसबुक पर 25 मिलियन फैन्स, ट्विटर पर 15.7 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 795k फालोअर्स हैं।  

7.शाहरुख खान
सुपरस्टार शाहरुख खान के फेसबुक पर 21 मिलियन फैन्स हैं, ट्विटर पर 22.3 मिलियन और इन्स्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फालोअर्स हैं।  

8.अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय के फेसबुक पर 21 मिलियन फैन्स हैं, ट्विटर पर 15.2 मिलियन और इन्स्टाग्राम पर 8.5 मिलियन फालोअर्स हैं। 

9.सनी लियोन
सनी के फेसबुक पर 27 मिलियन फैन्स हैं, ट्विटर पर 1.69 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 7.2 मिलियन फालोअर्स हैं। 

10.शाहिद कपूर
शाहिद कपूर भी युथ के फेवरेट एक्टर है। शाहिद के फेसबुक पर 16 मिलियन फैन्स, ट्विटर पर 9.37 मिलियन और इंस्ग्राम पर 7 मिलियन फालोअर्स हैं। 

11.सोनम कपूर
सोनम कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। सोनम के फेसबुक पर 15 मिलियन फैन्स,ट्विटर पर 9.61 मिलियन और इंटाग्राम पर 7.9 मिलियन फालोअर्स हैं। 

12.आमिर खान
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  के फेसबुक पर 15 मिलियन फैन्स ट्विटर पर 19.1 मिलियन फालोअर्स हैं। आमिर  इंस्टाग्राम पर एक्टिव नहीं हैं। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.