'ये है मोहब्बतें': शो के 1000 एपिसोड्स पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न,झूम उठी इशिता 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 10:57:39 AM
ye-hai-mohobatein-completes-1-000-episodes team celebrate

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। शो के इस अचीवमेंट पर पूरी टीम ने जश्न मनाया। वही शो की लीड एक्ट्रेस इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी झूमती नज़र आयी। खूशी से सराबोर दिव्यांका ने जबरदस्त भंगड़ा डांस किया। तीन सालों से ये दर्शकों को भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इसकी शुरुआत 2013 दिसंबर में हुई थी। इस शो ने हाल ही में 1,000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। 

रणबीर का घर सजाने के लिए ऋषि कपूर ने गौरी खान को कहा 'शुक्रिया' 

दिव्यांका ने कहा, 'इशिता भल्ला अब घर-घर में फेमस हो गई है। शो मेरे लिए रोलर-कोस्टर राइड रही है। मेरे लुक्स भी बहुत बार बदले हैं। ये शो मेरे लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि मेरे लाइफ पार्टनर विवेक मुझे इस शो में मिले।'दिव्यंका का कहना है कि वह इसमें अपने प्रत्येक दृश्यों का आनंद लेती हैं और अब इसे वह अपना दूसरा घर मानने लगी हैं। 

तलाक ले रही कोमल ने हिमेश के अफयेर पर पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?

गौरतलब है कि इसी साल जुलाई में दिव्यंका ने अपने को-एक्टर विवेक दहिया से भोपाल में शादी की थी। शादी एक निजी समारोह में हुई थी, जिसमें दोनों के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 

 

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

दिमाग को तेज बनाने के तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.