सलमान के कहने पर अनारकली ऑफ आरा में काम किया: स्वरा भास्कर

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 11:52:30 AM
Worked at Anarkali of Aara on Salman's call: Swara Bhaskar

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर स्वरा भास्कर का कहना है कि उन्होंने सलमान खान के कहने पर फिल्म अनारकली ऑफ आरा में काम किया है।

पत्रकारिता की दुनिया से फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में उतरे अविनाश दास निर्देशित फिल्म पहली अनारकली ऑफ आरा 24 मार्च को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म में स्वरा, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक खान की महत्वपूर्ण भूमिका हैं। फिल्म की कहानी भी अविनाश दास ने लिखी है। रांझना, तनु वेडस मनु, तनु वेडस मनु रिटर्नस, प्रेम रतन धन पायो और निल बटे सन्नाटा में अपनी अदायगी का लोहा मनवा चुकी स्वरा फिल्म अनारकली ऑफ आरा को बेहद खास मानती है।

स्वरा ने कहा मैं इस फिल्म को लेकर बहुत रोमांचित हूँ। जब सूरज बडज़ात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग चल रही थी,तभी इस फिल्म का ऑफर आया था। उस समय मैंने सलमान सर से इस इस बारे में डिस्कशन किया था, तो उनने मुझे एडवाइस दी कि मुझे ये बोल्ड किरदार करना चाहिए।

यह एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर आधारित प्रासंगिक एवं सामयिक फिल्म है।अनारकली ऑफ आरा’बिहार के आरा जिले की एक गायिका है जो द्विअर्थी गाने गाती है। चीजें तब बिगड़ जाती हैं जब एक दिन अनारकली एक ताकतवर व्यक्ति के हाथों यौन प्रताडऩा का शिकार बनती है। लेकिन वह घुटने टेकने की बजाए उसके खिलाफ लड़ाई शुरू कर देती है।

बताया जाता है कि अनारकली ऑफ आरा की कहानी एक युवती अनारकली की है जो बिहार की राजधानी पटना से चालीस किलोमीटर दूर आरा शहर की एक देसी गायिका है, जो मेलो-ठेलों, शादी-ब्याह और स्थानीय आयोजनों में गाती है। यह फिल्म एक ऐसी घटना से जुड़ी है, जिसके बाद अनारकली का जीवन एक उजाड़, डर और विस्थापन के कोलाज में बदल जाता है।फिल्म में अनारकली का किरदार स्वरा भास्कर ने निभाया है।                वार्ता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.