अपनी सफलता का श्रेय अक्षय कुमार किसे देना चाहते है जानिए!

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 04:00:01 PM
Who wants to give credit to Akshay Kumar for his success

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय एक्शन को दिया है। अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये 25 साल हो गये हैं। अक्षय ने कहा कि करियर में उन्हें कभी चोट नहीं लगी, जिसके लिए वो अपने एक्शन कॉरियोग्राफ़र्स के अहसानमंद हैं।

सोशल मीडिया ने लोगों को और अधिक प्रासंगिक बना दिया है : एम्मा वाटसन 

अक्षय ने बॉलीवुड में अपना सफऱ एक्शन हीरो के रुप में शुरू किया था। उस दौर में अक्षय जिस तरह का एक्शन पर्दे पर करते थे, वो हिंदी सिनेमा के लिए नया था। अक्षय ने कहा, जब मैं इंडस्ट्री में आया, मेरे पहले शब्द थे कि मैं एक स्टंटमैन हूं, बाद में एक्टर। लगभग 10 साल तक मैंने सिफऱ् एक्शन किया। जब कोई एक्शन फिल्म बनाता था तो वो कहते थे, अक्षय नाम के शख्स को ले लो। जब एक्टिंग की बारी आती थी तो कोई मुझे लेता ही नहीं था।

सुशांत सिंह के वॉचमैन की फैंस ने की जमकर धुलाई, ये थी वजह! 

मैं एक्शन की वजह से ही वो बन सका हूं, जो आज हूं। मैं सभी स्टंटमैन और फाइट कॉरियोग्राफर्स का शुक्रगुजार हूं। मैंने खुद बहुत से स्टंट्स किए हैं, लेकिन स्टेंटमैनों ने मुझे बहुत सिखाया है।‘‘-वार्ता

पुण्यतिथि विशेष : शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

‘वेंटिलेटर’ की सफलता पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी टीम को दिया धन्यवाद 

अजान विवाद पर बोले सोनू निगम- मामले को भूलकर आगे बढ़ें 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.