KBC का अगला होस्ट कौन?

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 06:38:28 PM
Who is KBC's next host?

इन्टरनेट डेस्क। एक समय था जब कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो की कल्पना अमिताभ बच्चन के बिना करना कोई सोच भी नहीं सकता था। इस शो की लोप्रियता के पीछे अमिताभ बच्चन का विशेष योगदान रहा है।

अब सुनने में आ रहा है कि शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन आने वाला है। सबके मन में यह सवाल उठ रहा है कि इसको होस्ट कौन करेगा। पहले खबर थी कि इस शो में अमिताभ बच्चन को रणवीर कपूर रिप्लेस करेंगे। 

शो के मेकर्स अब इसमें फीमेल होस्ट रखना चाहते है। क्योंकि इनका यह शो प्राइम टाइम में प्रसारित होगा। इस समय अधिकतर दर्शक महिला वर्ग होती है। महिला वर्ग को आकर्षित करने के लिए मेकर्स यह दाव खेलना चाहते है। 

ऐसा नहीं है कि पहली बार अमिताभ यह शो होस्ट नहीं कर रहे है। इससे पहले भी शाहरूख खान एक सीजन को होस्ट कर चुके है। माधुरी ने इस शो से पहले भी कई सीरियल में दिखाई दे चुकी है। इनमें वो जज व होस्ट की भूमिका भी निभा चुकी है। जबकि ऐश्वर्या राय के लिए किसी टीवी शो को करना पहला अनुभव होगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.