इस अभिनेता से मिली बेवफाई के कारण रवीना ने की थी सुसाइड करनें की कोशिश 

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 12:50:02 PM
When Raveena tried to suicide

मुंबई। मातृ से बॉलीवुड में वापसी करनें वाली रवीना टंडन ने एक बार फिर अपने अभिनय की मिसाल दी है। फिल्म में मां के किरदार में नजर आने वाली रवीना टंडन असल जिंदगी में कई तरह के विवादो से गुजरी है। उनहीं में से एक विवाद ऐसा भी था जिसने रवीना की जिंदगी को बदल कर रख दिया। बहुत कम लोग जानते है कि उस दौर में रवीना का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ा था। इन दोनो के रिश्ते की चर्चाएं उन दिनों जोरो पर थी।

संजय दत्त की बॉयोपिक में कैमियो नहीं कर रहे हैं सलमान 

आपको बता दें कि इन दोनो की लवस्टोरी की शुरुआत हुई थी फिल्म 1994 में आई दिलवाले फिल्म से। लेकिन इन दोनो का प्यार ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया। कुछ समय बाद ही अजय का झुकाव करिश्मा कपूर की तरफ हो गया। इनके बीच बनी नजदीकियों की ही वजह थी कि अजय और रवीना दोनो के रिश्ते के बीच दूरियां आ गई।

रवीना टंडन, श्रीदेवी के बाद इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में वापसी का बनाया मन

 यही नहीं इस विवाद के दौरान ये खबर भी सामने आई थी कि अजय का दूर जाना रवीना को गवारा नही हुआ और उनके गम में उन्होंने सुसाइड तक करनें की कोशिश की थी। एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने कहा था कि रवीना को एक मनोचिकित्सक के पास जाना चाहिए। यहीं नही अजय ने उनके सुसाइड की खबरो को भी झूठा करार दिया था। 

source - google 

जब ‘कर्ज’ के एक गाने को शूट करने को लेकर ऋषि कपूर थे शंकित 

'साहिर लुधियानवी' का किरदार निभायेंगे अभिषेक

आलिया बनेंगी 'कश्मीर की कली'

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.