खलनायक का किरदार निभाएंगे विवेक ओबेरॉय

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 01:22:11 PM
Vivek Oberoi to play villain

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता विवेक ओबेरॉय तमिल फिल्म में खलनायक का किरदार निभाते नजर आयेंगे। विवेक ओबेरॉय तमिल फिल्म में काम करने जा रहे हैं। विवेक तमिल फिल्मों के सुपर स्टार अजीत कुमार को नेगेटिव रोल में टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

वह तमिल फिल्म ‘विवेगम’ में अजीत कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं। इसके साथ ही फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट कंपनी में बनने वाली वेब सीरीज ‘पावर प्ले’ में भी वह नेगिटिव रोल में दिखाई देंगें।

बतौर खलनायक विवेक ने 2007 में आई ‘शूट आउट एट लोखंडवाला’ में ‘माया डोलास’ के गैंगस्टर रोल से क्रिटिक्स की वाहवाही बटौरी थी। विवेक ओबेरॉय ने बतौर हीरो और सर्पोभटग एक्टर के रोल में कई किरदार निभाए और उनके काम को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सराहाया गया। 

वर्ष 2013 में आई ‘कृष 3’ में रितिक रोशन के अपोजिट उन्हें एक मजबूत और नेगटिव किरदार के लिए कास्ट किया गया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट सर्पोभटग एक्टर अवार्ड के लिए नामित भी किया गया था।    एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.