वीर दास ने बैटमैन के किरदार जोकर से ली प्रेरणा

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 08:36:40 AM
Vir Das took inspiration from Batman character the Joker

मुंबई। बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये महशूर वीर दास लघु ने अपनी आने वाली फिल्म 'राख' के लिये बैटमैन के किरदार जोकर से प्रेरणा ली है। वीर दास फिल्म 'राख' में वह एक गंभीर किरदार में नजर आएंगे। वीर दास का कहना है कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने 'बैटमैन' के लोकप्रिय किरदार जोकर से प्रेरणा ली है। 'राख' मिलाप जावेरी निर्देशित एक लघु फिल्म है।

प्रतिशोध की इस कहानी में रिचा चड्ढा और शाद रंधावा भी नजर आएंगे। फिल्म में अपने नकारात्मक किरदार को निभाने के लिए वीर अन्य फिल्में देख रहे हैं।

जावेद अख्तर ने फिल्मों को बताया समाज का आइना 

वीर दास ने कहा मुझे लगता है कि यह मेरे लिए मुश्किल था। इसलिए नहीं कि मुझे यह भचता थी कि मैं कोई ऐसा किरदार निभा पाऊंगा या नहीं जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया, बल्कि इसलिए कि दर्शक जो मुझे हास्य कलाकार के रूप में देखने के आदि हैं, वे यह स्वीकार कर पाएंगे या नहीं कि मैं विविध प्रकार की भूमिकाएं कर सकता हूं।

दीपिका और आलिया को लेकर ये क्या बोल गए शहीद कपूर ! पढिये 

हनीबल और 'बैटमैन' श्रृंखला का जोकर दो किरदार हैं, जिन्हें मैं नकारात्मक किरदार के शानदार अभिनय के लिए बेहद पसंद करता हूं। मैने इन्हें देखकर 'राख' से इनके लिए प्रेरणा ली है। 

 

एजेंसी 

 

अगर आप भी है दोमुंह बालों से परेशान तो अपनाइए ये घरेलु टिप्स

विंटर्स में ऐसे बचाए अपनें गुलाबी होंठों को फटनें से

कॉफी एक फायदे अनेक, जानें कैसे लाभकारी है कॉफी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.