confirmed : 'फोर्स 2' के बाद फोर्स की तीसरी सीरीज़ भी बनाएंगे विपुल शाह 

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 12:40:42 PM
Vipul Shah will make sure Force movie third series

मुंबई।  बॉलीवुड फिल्मकार विपुल शाह फिल्म 'फोर्स' का तीसरा संस्करण भी बनाने जा रहे हैं। विपुल निर्मित फिल्म 'फोर्स' की सीक्वल 'फोर्स 2' प्रदर्शित होने वाली है।'फोर्स 2' में जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा ने मुख्य भूमिका निभायी है। फोर्स का तीसरा भाग भी बनाये जाने की घोषणा कर दी गई है। 

मां शिवांगी ने किया खुलासा, एक्ट्रेस नहीं तो ये होती श्रद्धा कपूर !

विपुल और निर्देशक अभिनय देव को फोर्स की फ्रेंचाईजी को लेकर इतने ज्यादा विश्वास हैं कि उन्होंने इस फिल्म के तीसरे भाग को भी बनाने की घोषणा कर दी।

विपुल ने बताया कि 'फोर्स 3' ज़रूर बनेगी। बिल्कुल बनेगी लेकिन अब इस फ्रेंचाईजी को आगे बढ़ाने का काम जॉन अब्राहम और निर्देशक को करना है इसलिए भी से तीसरे भाग की डेट नहीं बता पायेगें, लेकिन अगली फोर्स जो भी होगी वो देश के ज्वलंत मुद्दे पर ही आधारित होगी।

Big Boss 10: मोनालिसा को गलत तरीके से छूने पर मनु पंजाबी ने स्वामी पर उठाया हाथ

अभिनय ने बताया कि 'फोर्स फ्रेंचाईजी की खास बात है कि उसकी कहानी देश की समस्याओं पर ही पर आधारित है। 'फोर्स 3' के लिए भी ऐसी कहानी की तलाश करनी होगी जिसे देखकर दर्शकों को फर्क पड़े।

यह कोशिश की जायेगी कि जल्द से जल्द इसके अगले भाग की कहानी पर काम शुरू किया जाय। वैसे यदि अभी कहानी मिल गई तो'फोर्स-3' को बनने में एक साल लग जायेगा।

 

 

एजेंसी 

 

कुछ ऐसे रखें अपनी खूबसूरत आंखों का ख्याल

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

पिता की भूमिका होती है अहम बच्चे के विकास में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.