विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में मौजूदा पीढ़ी का एक भी अभिनेता नहीं : ऋषि कपूर

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 12:09:32 PM
Vinod Khanna's funeral is not a single actor from the present generation: Rishi Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में मौजूदा पीढ़ी के अभिनेताओं के शामिल नहीं होने से अभिनेता ऋषि कपूर बहुत ही आहत हैं और उन्हें आज के इन तथाकथित अभिनेताओं पर काफी गुस्सा आ रहा है।

विनोद खन्ना के साथ कईं फिल्मों में काम कर चुके ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा आज की पीढ़ी के अभिनेताओं को वरिष्ठ कलाकारों का सम्मान करना सीखना चाहिए। यह बहुत ही शर्मनाक है कि इस पीढ़ी का एक भी अभिनेता उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने नहीं पहुंचा।

आखिर ऐसा क्यों, मुझे भी इस बात के लिए तैयार रहना होगा कि मेरी मौत के बाद कोई मुझे कंधा नहीं देगा। बहुत गुस्सा आता है इन तथाकथित अभिनेताओंं पर। इन अभिनेताओं के पास पार्टियोंं में जाने का समय तो था लेकिन विनोद के अंतिम संस्कार में शामिल होने का समय नही।

उन्होंने यह स्पष्ट किया कि उनकी पत्नी नीतू और पुत्र रणवीर कपूर भारत से बाहर होने के कारण अंतिम संस्कार में हिस्सा नहीं ले पाए। उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि बहुत से चमचे लोग कल रात अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में मौजूद थे लेकिन विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में शामिल होने वाले बहुत ही कम थे। गौरतलब है कि काफी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे विनोद खन्ना का कल निधन हो गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.