बिग बॉस के घर गये विक्रांत सिंह राजपूत

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 09:17:59 AM
Vikrant Singh Rajput reach on Bigg Boss house

बिग बॉस के घर गये विक्रांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने इंटरेस्टिंग पर्सन बताया है। रियलटी शो ‘बिग बॉस सीजन 10’में विक्रांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा शिरकत कर रही हैं।

बिग बॉस-10 के विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी मिली जमानत

शो के एक अन्य प्रतिभागी मनु पंजाबी के साथ मोना के नजदीकियों ने मोना के ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत को नाराज कर दिया है। मोनालिसा का अधिकतर समय मनु पंजाबी के साथ गुजरता है, लेकिम मनु से उनकी नज़दीकियां को लेकर तरह-तरह की गॉसिप जारी है। अपनी मंगेतर मोना की शो के प्रतिभागी मनु के साथ नज़दीकियों से विक्रांत खुश नहीं हैं।

विक्रांत ने बताया कि हाल ही बिग बॉस के शो में गये थे। उन्होंने कहा बिग बॉस शो के माध्यम से मैंने मोनालिसा को कहा है कि मुझे इस बात की तकलीफ है कि वहां आप काफी शोबाजी कर रही हैं। मुझे लगता है कि बिग बॉस के अंदर मोनालिसा और मनु पंजाबी के जो रिश्ते है, वह मात्र संयोग है और गेम का एक हिस्सा भर है । शो के होस्ट सलमान ने भी मेरी इस बात को माना है ।

गणेश नल्लारी बोले-17 साल की उम्र तक यौन शौषण का शिकार रहा

बिग बॉस के अंदर जहां मोनालिसा ,मनु के करीब नज़र आ रही है वहीं बिग बॉस के बाहर इस स्पेशल एपिसोड की शूभटग के दौरान मनु की गर्लफ्रेंड प्रिया सैनी विक्रांत के काफी करीब नज़र आयीं । बिग बॉस सीजन 10 के ‘वीकेंड का वार’ में आज रात को कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जायेगा। आज के एपिसोड से मोनालिसा और विक्रांत के रिश्ते की सच्चाई पर से भी पर्दा उठने की पूरी संभावना है।

इससे पहले विक्रांत ने अपनी मंगेतर और मनु के रिश्ते पर नाराजगी जताते हुए इसे ड्रामा बताया था। उन्होंने मोनालिसा का बचाव करते हुए कहा कि बिग बॉस के घर उसे लेकर गया था  बिग बॉस के घर में जो कुछ हो रहा है उससे मुझे थोड़ी बहुत तकलीफ जरूर हो रही है । उन्होंने पूर्व के सीजन का हवाला देते हुए कहा था कि कई बार शो में नजदीकियां दिखाने वाले प्रतियोगी शो के बाहर आते ही सब भूल जाते हैं। जब वो बाहर आ जाएंगी तो सब ठीक हो जाएगा। 

 

 

एजेंसी 

 

सर्दियों में लगाएं ये फेस पैक और चेहरा बनाएं नम

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें

घरेलू रद्दी से ऐसे बनाएं सुन्दर क्राफ्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.