हर्षवर्धन के साथ शूटिंग का अनुभव शानदार रहा : विक्रमादित्य मोटवानी

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 01:32:43 PM
Vikramaditya motwani says shooting experience was so lovely with HarshVardhan

मुंबई। निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने हर्षवर्धन कपूर की जमकर तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करना बहुत शानदार था। मोटवानी और हर्षवर्धन 'भावेश जोशी' में भी साथ काम कर रहे हैं।

टाइम्स सेलेब्स की सूची मे अमिताभ और प्रियंका 'Number 1'

दो साल से फिल्म के कलाकारों को लेकर मशक्कत चल रही थी जिससे मोटवानी भी खुश नहीं थे, लेकिन आखिरकार फिल्म की शूटिंग दो महीने पहले शुरू हो गई।

दिवाली पर सलमान खान ने फैमली संग गोवा में किया फुल सेलेब्रेशन 

निर्देशक ने को बताया, ''फिल्म 'भावेश जोशी' बहुत अच्छे से तैयार हो रही है। हर्षवर्धन के साथ शूटिंग का मेरा अनुभव शानदार रहा है। वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं। यह बहुत मौज मस्ती भरा है।'' अपनी पहली फिल्म 'उड़ान'से 'भावेश जोशी' तक मोटवानी ने हमेशा नवोदित कलाकारों के साथ काम किया है।

फिल्मकार का कहना है कि अनुभव की कमी समस्या तो पैदा करती है, लेकिन ऐसे कलाकार जो ताजगी लेकर आते हैं वह बहुत रोमांचक होता है।

उन्होंने कहा, ''नए कलाकारों के साथ काम करने का फायदा यह है कि वे बहुत ताजगी से भरे होते हैं। हां, ये सही है कि उनमें अनुभव की कमी होती है जो कभी कभी बहुत अच्छा नहीं होता है।''

मोटवानी ने कहा, ''लेकिन अधिकतर समय नए नए विचार आते हैं और ताजगी का एहसास होता है जो बहुत रोमांचक होता है।

 

माहवारी सम्बन्धी समस्याएँ और इलाज़, जाने ? 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.