'विद्या बालन' ने जारी किया का 'बेगम जान' का पोस्टर, बोलीं, में आ रही हूं

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Mar 2017 02:12:57 PM
vidya balan viral begum jaan poster on twitter

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘बेगम जान’ के पहले पोस्टर में बेहद बेबाक दिख रही हैं। विद्या पोस्टर में अपने किरदार के अनुरूप तीखी नजरों के साथ सिहरा देने वाली अदाओं में नजर आ रही हैं।

फिल्म में विद्या एक वेश्यालय चलाने वाली महिला के किरदार में हैं। अदाकारा ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ फिल्म का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा, आ रही हूं मैं..।

पोस्टर में विद्या की भौंहे जुड़ी हुई हैं और वह घाघरा और खुले गले की चोली पहने लकड़ी की एक शाहाना कुर्सी पर बैठी हुक्का हाथ में लिए नजर आ रही हैं। उनके करीब एक राइफल पड़ी दिख रही है, जो फिल्म में उनके दबंग किरदार की बानगी पेश करती है।


फिल्म के निर्माता महेश भट्ट ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या महिला है..। यह आपको आपके दिल में एक ऐसी जगह पर ले जाएगी, जहां आप कभी नहीं जाएंगे।  ‘बेगम जान’ का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और फिल्म बड़े पर्दे पर 24 अप्रैल को रिलीज होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.