बेगम जान ट्रेलर: आपने आजतक नहीं देखा होगा विद्या का ये बोल्ड अवतार

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2017 07:25:09 AM
vidya-balan film begum-jaan-trailer launch

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'बेगम जान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में विद्या बालन काफी बोल्ड अवतार में नज़र आ रही है। विद्या इस फिल्म में बोल्डनेस और बदजुबानी के मामले में डर्टी पिक्चर को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है।  फिल्म की कहानी 1947 में अंग्रेजों से मिली आजादी के बाद हुए विभाजन पर आधारित है जिसमें विद्या वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित श्रीजीत मुखर्जी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'बेगम जान' में यौनकर्मियों के जीवन को नए ढंग से चित्रित किया गया है। श्रीजीत मुखर्जी की मशहूर बंगाली फिल्म 'राजकहिनी के हिंदी रीमेक 'बेगम जान' में विद्या बालन 1947 में देश के विभाजन के समय के एक कोठे की मालकिन के किरदार में नजर आएंगी।  जिसमें विद्या वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। 

दरअसल, 'बेगम जान' में विद्या का वैश्याघर के बीच से भारत और पाकिस्तान के बीच की लाइन गुजरती है, अधिकारी इस वैश्याघर को खाली कराने की कोशिश करते हैं लेकिन विद्या और उनके साथ रहने वाली वैश्याएं इसे खाली करने को तैयार नहीं होतीं।

इस बंटवारे की वजह से बेगम जान के लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती है। मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, "इसे नए तरीके से पेश किया जाएगा। यह एक अस्तित्व की कहानी है। वे ऐसे लोग हैं, जिनकी अपनी आचार संहिता है। उनके खिलाफ भेदभाव करना या उन्हें हासिए पर धकेलना अनुचित है।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.