आंखे 2 में नेत्रहीन का किरदार निभायेंगे विधुत जामवाल

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 01:03:51 PM
vidhut jamwal will play the role of a blind person in movie ankhen 2

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विधुत जामवाल ‘आंखें’ के सीक्वल में नेत्रहीन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड फिल्कार गौराग दोषी वर्ष 2002 में प्रदर्शित फिल्म आंखे का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। आंखें 2 के लिये अमिताभ बच्चन ,अरशद वारसी , अर्जुन रामपाल और अनिल कपूर का चयन किया गया है।

संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं अदिति

विधुत जामवाल भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आयेंगे। आंखें के पहले भाग में अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल और परेश रावल नेत्रहीन बने थे। इस बार मौका विधुत के हाथ लगा है। सूत्रों के अनुसार विधुत ने अपने रोल के लिए काम शुरू कर दिया है और वह इन दिनों ओरिजनल विजुवली इम्पेयर्ड लोगों से इंटरैक्ट कर रहे हैं।

अमृता सिंह ने मुबारकां को कहा 'ना' , वजह कही ये तो नहीं ! 

विधुत को इससे पहले फिल्म कमांडो में जमकर स्टंट करते हुए देखा गया है। वह मार्शल आर्ट्स के बड़े एक्सपर्ट हैं और आंखें 2 में भी उनके नेत्रहीन होने के बावजूद कई हैरत अंगेज स्टंट देखने को मिलेंगे। इस एक्शन सीक्वेंस के लिए विधुत ने अपने स्टंट खुद डिजाइन किये हैं।

 

एजेंसी 

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

शुगर के मरीज़ अपने आहार में ज़रूर फॉलो करे ये डाइट चार्ट 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.