फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए वरुण और आल्या ने रोमंटिक अंदाज में करवाया फोटोशूट  

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 10:00:03 AM
Varun and Alia photoshoot in romantic style Filmfare magazine

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी बद्रीनाथ की दुल्हनिया रीलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटौर चुकी है। हम्टीं शर्मा की दुल्हनियां में अपनी लव कमेस्ट्री से सबको दिवाना बना चुके वरुण और आल्या एक बार फिर एक साथ नजर आनें वाले है।

BMC Election : करण-अर्जुन एक ही जगह देगें अपना वोट

आपको बता दे कि इस क्यूट कपल ने हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस शूट में दोनो की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है। फिल्म के प्रमोशन के चलते दोनो ही सितारे अपनी रील लव को रियल लाइफ में दर्शको के सामने रख रहे है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करनें वाले वरुण और आल्या की बॉलीवुड की ये तीसरी फिल्म है। जिसमें ये दोनो साथ नजर आने वाले है। सभी को अपना दिवाना बनाने वाली डियर आल्या और वरुण ने इस शूट को बेहद रोमंटिक अंदाज में कैद करवाया है। दोनो ही सितारो का ये प्यार फोटो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है।

पुण्यतिथि विशेष : फिल्मों में काम करने वाली पहली मिस इंडिया थी नूतन...

वरुण और आल्या स्टारर् फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज होने वाली है। फिल्म के सॉन्ग और प्रोमो दर्शको द्दारा बेहद पसंद किए जा रहे है। दोनो की सितारो की केमेस्ट्री को हंम्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी खूब सराहा गया था। उम्मीद है कि अब इसी के सिक्वल पर बनी बद्रीनाथ की दुल्हनिया को भी दर्शको द्दारा खूब पसंद किया जा सकता है।

सोर्स –गूगल  

अपने रिश्ते को लेकर एंजेलिना ने तोड़ी चुप्पी जानिए क्या कहा....

करण जौहर ने जारी किया ‘अनारकली ऑफ आरा’ का पोस्टर, अनोखे अंदाज में नजर आएंगी स्वरा

सैफ अली खान की बेगम पहुंची अपने एक्स ब्वॉयफ्रैंड के फिल्म प्रिमियर पर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.