Befikre : वाणी कपूर को किसिंग सीन है पसन्द

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 01:44:00 PM
vaani kapoor likes kissing scene in movies

आदित्य चोपड़ा निर्देशित रणवीर सिंह और  वाणी कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'बेफिक्रे' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट फिलहाल फिल्म प्रमोशन में बिज़ी है। प्रमोशन के लिए घूम रहे रणवीर और वाणी टीवी सीरियल, रियलिटी शोज और इवेंट्स में देखे जा रहे है। 

बेफिक्रे का फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म में रणवीर और और वाणी की  जबरदस्त रोमांटिक केमिस्‍ट्री देखने को मिलने वाली है। दोनों के बीच काफी इंटीमेट सींस भी हुए। ऐसे में जब वाणी से इन सींस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा उन्हें बोल्ड सीन्स पसन्द है। 

शादी करना चाहते ही अनुष्का शर्मा लेकिन...

एक इंटरव्‍यू के दौरान वाणी ने कहा कि, वह हॉलीवुड फिल्‍में देखकर बड़ी हुई हैं। ऐसे में उन्‍हें किसिंग सीन से कोई परहेज नहीं है। यह उसी तरह नॉर्मल है जैसे फिल्‍म के अन्‍य सीन होते हैं। वाणी ने आगे यह भी कहा कि एक एक्‍टर के तौर पर हमें हर सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। अब अगर कहानी की मांग है इंटीमेट सींस करना है, तो वह करेंगी। 

चर्चा है की फिल्म में 23 जबरदस्त किस देखने को मिलेंगे। रणवीर और वाणी के बीच हुए इन 23 किस की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है। फिल्ममेकर्स इन किस सीन की फिल्म के पोस्टर्स के जरिए पब्लिसिटी भी खूब कर रहे हैं। अब रणवीर ने भी वाणी को किए गए इन किस की चर्चा फिल्म के प्रमोशन के दौरान करनी शुरू कर दी है। 

अपनी ‘पाठशाला’ में करिश्मा तन्ना और हिना खान के 'गुरु' सलमान खान 

किसिंग सीन को लेकर रणवीर का कहना था कि बफिक्रे में किस सीन करते-करते वह थक गए थे। कुछ समय बाद वाणी और मैंने एक शेड्यूल सेट कर लिया था। ताकि आदित्य सर अपने हिसाब से किसी भी एंगल का किस, सीन में डाल सकें। बता दें ये फिल्म ' 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

 

सर्दियों में करे इन फेसपैक का इस्तेमाल जिससे खिल उठेगा आपका चेहरा

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.