Happy B'day : एक्टिंग से ज़्यादा राइटिंग की वजह से मशहूर हुई ट्विंकल खन्ना 

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 03:17:31 PM
twinkle-khanna birthday special

बॉलीवुड के दिग्गज रहे सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना आज अपना जन्मदिन मना रही है। खास बात ये है की सुपरस्टार राजेश खन्ना और उनकी बेटी ट्विंकल का जन्मदिन एक ही दिन आता है। ट्विंकल अपनी पिता राजेश खन्ना के 32 वें जन्मदिन पर पैदा हुईं थीं। इसलिए ट्विंकल अपना जन्मदिन अपने पिता के साथ शेयर करती हैं।

इसमें कोई शक नहीं की उन्हें पहचान अपनी एक्टिंग नहीं राइटिंग स्किल ने दिलाई। तीनों सुपरस्टार खान के साथ काम करने के बावजूद बतौर ट्विंकल लोकप्रियता के शिखर पर नहीं पहुंच पाईं। लेकिन उनकी किताबों ने उन्हें कामयाबी दिलाई।उनकी लिखी किताबें ‘मिसेज फनी बोन्स’ और ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ उनके पॉपुलर बुक्स है।  ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लिए उन्हें क्रॉसवर्ड बुक अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। 

ऋतिक-सुजैन की मिट रही दूरियां, दुबई में मना रहे फॅमिली हॉलीडेज : See PHOTOS

ट्विंकल ने 2001 में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली।  दोनों के दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा है। 2009 में ‘पीपुल’ मैगजीन ने ट्विंकल को भारत की चौथी बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्रिटी के खिताब से नवाजा। फिल्मों में काम करते हुए आर्किटेक्ट की पार्ट टाइम जॉब ने उन्हें एहसास हुआ कि वह इंटीरियर डेकोरेशन में दिलचस्पी रखती हैं।

शक्ति कपूर को नहीं पसन्द आया बेटी का ये फैसला,श्रद्धा-फरहान को किया अगल ?

तभी उन्होंने इंटीरियर डिज़ाइनर बनने का फीस किया। और आज वो एक सफल और नामचीन इंटीरियर डिज़ाइनर्स में गिनी जाती है। ट्विंकल ने मिसेज फनीबोन्स’ नाम का प्रोडक्शन हाउस भी खोल रखा है जिसके तहत वह कला और कॉमर्सियल दोनों फिल्मों का निर्माण करना चाहती हैं। ट्विंकल खन्ना का मुंबई में एक लाइफ स्टाइल स्टोर भी है। द व्हाइट विंडो नाम से यह लाइफस्टाइल स्टोर ट्विंकल ने गुरलीन मनचंदा के साथ पार्टनरशिप में खोला है।

ट्विंकल एक बेहतरीन मां, पत्नी, कलाकार, लेखिका, इंटीरियर डिजाइनर और सह-निर्माता ट्विंकल है। वो बखूबी अपनी साडी ज़िम्मेदारियाँ निभा रही है। ट्विंकल फिल्मी पर्दे से दूर रहकर भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में ट्विंकल ने एक ब्लॉग में सुपरस्टार सलमान का भी मज़ाक उड़ाया था। हालांकि इससे फैन्स नाराज़ हो गए थे। ट्विंकल को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!

 

मेहँदी से बालो की बढ़ेगी रौनक!

Winter Season- हाय! ये फटी एड़ी!

ऐसे करे डार्क सर्किल को छूमंतर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.