‘ट्रिपल एक्स’ के प्रीमियर में विन डीजल, दीपिका ने किया ‘लुंगी डांस’

Samachar Jagat | Friday, 13 Jan 2017 10:35:33 AM
Triple X in premiere of Vin Diesel, Deepika is Lungi Dance

मुंबई। हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल और दीपिका पादुकोण गुरुवार  रात यहां अपनी फिल्म ‘ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रीमियर के दौरान अभिनेत्री के हिट गीत ‘लुंगी डांस’ पर जमकर थिरके। एक विशेष संगीतमय कार्यक्रम के दौरान दोनों प्रशंसकों से रूबरू हुए।

सुनहरे गाउन पर लुंगी लपेट कर दीपिका ने हिट गीत की कुछ स्टेप्स हॉलीवुड के स्टार विन को सिखाई। अमेरिका में प्रदर्शित होने के एक सप्ताह पहले फिल्म का भारत में प्रीमियर किया गया। यहां बड़ी संख्या में मौजूद प्रतीक्षारत प्रशंसकों के साथ उन्होंने बातचीत की।

विन ने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली। अभिनेता ने कहा कि भारत में उन्हें रोमांच महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात पर सम्मान महसूस हो रहा है कि फिल्म का प्रीमियर पहले यहां हुआ है।

फिल्म के प्रीमियर में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी मौजूद थे। कार्यक्रम में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, इरफान खान, शबाना आजमी, करण जौहर, हुमा कुरैशी, रिचा चड्ढा, कल्कि कोचलिन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.