Bollywood gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें  

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 04:38:23 PM
 today 19 april bollywood top 10 news

क्या तुम्हें यकीन है, अगर यकीन है तो बैक हिज बैक....इन पंक्तियों के साथ सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आने वाली अपनी बॉलीवुड फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर जारी कर दिया है। भाईजान यानि सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर पहले ही जारी कर दिया गया है। सलमान द्दारा जारी किए गए पोस्टर में सलमान कंधे पर एक बैग लटकाए हुए सूरज की तरफ बढ़ रहे हैं। 

इसी के साथ आज बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी अपना जन्मदिन मना रहे है। भारतीय सिनेमा में एक कॉमिक अभिनेता के तौर पर स्वंय को स्थापित करने वाले अरशद ने बॉलीवुड में हास्य़ अभिनेता के तौर पर खुद को स्थापित किया है। उनके जन्मदिवस के मौके पर उनकी जीवनी पर प्रकाश डाला गया है।

वहीं दूसरी तरफ बताया जाता है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद अब दोनो एक ही चैनल पर आमने सामने नजर आने वाले है। बहरहाल सुनील ने अपनी तरफ से ये साफ कर दिया कि वे अब द कपिल शर्मा शो मे वापसी नहीं करने वाले है। लेकिन खबरो के मुताबिक सूत्रों के अनुसार सोनी चैनल पर ही सुनील ग्रोवर और अली असगर फिर साथ नजर आने वाले हैं।

सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी चैनल के एक अन्य रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में नजर आने वाले हैं। महिलाओं के किरदार में गजब की कॉमेडी करने वाले अली असगर अब नर्स लैला के रोल में नजर आएंगे। साथ ही सुनील ग्रोवर इस शो में भी डॉ. मशहूर गुलाटी के रूप में ही नजर आने वाले हैं। तो आइए जानते है बॉलीवुड की उन मसालेदार खबरो को, जिन्होंने आज अपनी जगह टॉप 10 में बनाई है। एक नजर डालते है बॉलीवुड की टॉप 10 बड़ी और मसालेदार खबरो पर।

1. नरगिस का किरदार निभाने के दौरान जीवन के कुछ पलों से दोबारा गुजरूँगी : मनीषा 

2. प्रभास को बॉलीवुड में लांच करेंगे करण जौहर

3. Happy birthday : अरशद वारसी ने लाजवाब कॉमिक अभिनय से दर्शको को बनाया अपना दिवाना

4. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर आपस में सुलझा लें झगड़ा : ऋषि कपूर

5. 'अशोक कुमार' के किरदार के लिए अभिनेता की तलाश

6. आलिया भट्ट का यह हॉट अंदाज कर देगा आपको मदहोश 

7. 'क्या तुम्हें यकीन है' टैग लाइन के साथ सलमान ने जारी किया 'TUBELIGHT' का पोस्टर

8. हमारी और चीन की संस्कृति में काफी समानता : आमिर खान

9. अब एक ही चैनल पर आमने-सामने होंगे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

10.मां गंगा की आरती में हिस्सा लेकर दीपिका ने पूरी की मां की इच्छा

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.