टाइगर जिंदा है के बाद रेमो की फिल्म में काम करेंगे सलमान

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 02:22:52 PM
tiger zinda hai after salman khan work him Remo film

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद जाने माने कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

सलमान इन दिनों यशराज बैनर तले बन रही फिल्म टाइगर जिंदा है में काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनकी ही सुपरहिट फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है। चर्चा हो रही थी कि एक था टाइगर के सीक्वल के बाद सलमान अपने भाई सोहेल खान की फिल्म शेर खान की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन खुद सोहेल ने अपनी बातचीत में स्वीकार किया है कि अभी सलमान फिल्म से नहीं जुड़े हैं।

चर्चा हो रही है कि सलमान टाइगर जिंदा है के बाद रेमो डिसूजा की फिल्म में काम करेंगे। बताया जा रहा है कि सलमान इसके लिये रेमो के साथ डांसिंग की क्लास्सेस लेने जा रहे हैं क्योंकि वो पहली बार एक डांसर की भूमिका

में आ रहे हैं। सलमान ने अभी से अपने किरदार को पूरी तरह से दुरुस्त करना तय किया है इसलिए इसलिए वो रेमो के साथ डांस की ट्रेभनग करेंगे। रेमो ने सलमान के इस किरदार की तैयारी के लिए अलग तरह के डांस फॉर्म की तैयारी की है जिसमें कई तरह के एक्सपेरिमेंट भी होंगे।

बताया जाता है कि रेमो के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी डांस ड्रामा बेस्ड होगी। रेमो ने लंबे अर्से से सलमान खान को यह कहानी सुना रखी थी। खबर यह भी है कि फिल्म में वह 13 साल की लडक़ी के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।                   एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.