लोकल ट्रेन में सफर करते नजर आये टाइगर श्रॉफ

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 09:25:31 AM
Tiger Shroff traveling in a mumbai local train

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर काफी एक्साइटेड है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ मुंबई की लोकल ट्रेन मे सफर करते नजर आये हैं। टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर लोकल ट्रेन मे सफर करते हुए का वीडियो शेयर किया। टाइगर ने पहले मुंबई के वसई इलाके में अपनी शूटिंग खत्म की और फिर अपनी कार से वसई रेलवे स्टेशन पहुंचे।

टाइगर ने जनरल डब्बे में बैठ कर ट्रेन से सफर किया। हालांकि उस दौरान उन्होंने अपना चेहरा छुपा रखा है। टाइगर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मुन्ना माइकल', माइकल जैक्सन के लिए ट्रिब्यूट होगी। फिल्म में टाइगर डांसर का किरदार निभा रहे हैं, जो माइकल जैक्सन का बड़ा फैन है।

बता दें कि टाइगर सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी माइकल जैक्सन के फैन हैं। टाइगर ने खुद इस बात को सबके सामने स्वीकारा था। सबिर खान द्वारा निर्देशित 'मुन्ना माइकल' इस फिल्म में टाइगर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं।

Haven't done this in a while! Love train rides! #vasaitobandra #postclimaxaction #munnamichael

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.