बॉलीवुड में एट्री करने को बेकरार है ये वेस्टइंडीज क्रिकेटर

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 06:21:10 PM
 This West Indian cricketer is keen to enter into Bollywood

मुंबई। वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल ने अपने मन की इच्छा जाहिर की है। रसेल की इच्छा है कि वे भी प्रियंका और दीपिका के साथ बॉलीबुड में काम करें। आपको बता दें कि रसेल अपने साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के नक्शे कदम पर चलते हुए संगीत और फिल्मों के क्षेत्र में अपनी नई पारी शुरू करने वाले हैं।

ब्रावो के गाने चैंपियन, जैगरबम और ट्रिप अभी बाकी है भारत में काफी सफल रहे हैं। लॉस एंजिलिस स्थित जैमिनी म्यूजिक ने 28 वर्षीय रसेल के पहले एलबम को प्रोड्यूस किया है। एक बयान में रसेल ने बताया कि, यह सच है कि मैं म्यूजिक जगत के क्षेत्र में संभावनाए तलाश रहा हूं।

मैं इस साल अपना पहला अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो लॉन्च कर रहा हूं और इसका मुख्य फोकस भारत है और इसके बाद संभव है कि मैं बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय करूं।

आंद्रे ने बताया कि किस तरह से उन्होंने वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ये प्रेरणा लेकर फिल्मों में काम करने की सोची। आंद्रे ने बताया कि वीनस एंटरटेनमेंट ने आंद्रे की मैनेजमेंट और ब्रांड बनाने का जिम्मा लिया है, जो इस साल के अंत तक आंद्रे रसेल को लॉन्च करेगी। रसेल अपने इस एलबम में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.