सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सैफीना के बच्चे की फोटो फेक है!

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 09:09:52 AM
this-viral-pic-of-kareena-kapoor-with-baby-boy-taimur-ali-khan-is-fake

मुंबई ।  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने कल मंगलवार सुबह 7:30 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। करीना और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा जिसके बाद नाम को लेकर भी विवाद होने लगा। अब सोशल मीडिया में करीना के बेटे की एक तस्वीर वायरल हो रही है। 

तस्वीर में करीना अपने बेटे तैमूर के साथ अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं।  लेकिन इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है इस पर संशय बना हुआ था। लेकिन पड़ताल की तो करीना के पीआर की ओर से बताया गया की इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं है। अभी तक 'बेबी के साथ करीना' की तस्वीर की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

'तैमूर अली खान पटोदी' के नाम पर इंस्टाग्राम अकाउंट

तस्वीर की सच्चाई को लेकर करीना के पीआर के इस बयान के बाद इन अफवाहों पर लगाम लग गई है। करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, बेबो ने बेटे को जन्म दिया। मैं बहुत खुश हूं। करण ने ट्वीट के साथ हैशटेग में बेबी का नाम तैमूर अली खान लिखा।

गौरतलब है कि करीना कि डिलीवरी के पहले भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो चुकी है, जिसमें दावा किया गया था कि ये करीना के बेटे की तस्वीर है. लेकिन बाद में इस खबर को गलत बताया गया था। 

'रईस' का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं सनी लियोन

आपको बता दें कि कल सुबह करीना और सैफ ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था, “हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं। 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है। ”

उन्होंने कहा, “हम पिछले नौ महीनों में दिए गए प्यार के लिए मीडिया और खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए हमारे प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। आपको क्रिसमस और नए साल की बहुत शुभकामनाएं। "



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.